विविध

दुकान से गहने चुराने के लिए महिला का जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

दुनियाभर से चोरी और लूट की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। हालांकि, बदलते समय के साथ अपराधी तरीकों में भी बदलाव कर रहे हैं, जिससे वो आसानी से पकड़े ना जाएं। लेकिन CCTV कैमरे लगने से ये पकड़े जाते हैं।

सोशल मीडिया में चोरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। क्योंकि एक महिला ने गहने चुराने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। लेकिन महिला की चोरी पकड़ी गई और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक ज्वेलरी की दुकान में महिला और पुरुष साथ में एंट्री लेते हैं। महिला के हाथ में एक गिफ्ट बॉक्स है। काउंटर पर पहुंचकर दोनों दुकानदार से रिंग दिखाने के लिए कहते हैं। दुकानदार ढेर सारा ज्वेलरी लेकर आता है। लेकिन, दोनों को इसमें कोई पसंद नहीं आता है। इसके बाद दुकानदार दोबारा कुछ और ज्वेलरी लाने के लिए चला जाता है। दुकानदार जैसे ही अंदर जाता है महिला बॉक्स को पास में मौजूद शीशे के अंदर मौजूद हार पर रख देती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JATTS PLAZA (@jatts.plaza)

CCTV कैमरे में चौंकाने वाला नजारा कैद
महिला जो बॉक्स लेकर आई थी, उसका नीचे वाला हिस्सा पहले से ही खुला था। जिसके कारण किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा। महिला आसानी से हार को चुरा लेती है। लेकिन, पूरा मामला CCTV कैमरे में कैद हो गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को ‘jatts.plaza’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कई लोग जहां इस वीडियो को देखकर हैरान हैं। वहीं, कुछ लोगों को कहना है कि महिला ने गजब का दिमाग लगाया। हालाँकि वीडियो कहाँ का है और इसकी हकीकत क्या है, इस बारें में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.