गाजियाबाद पुलिस ने 48 घंटे में सुलझाई महिला की हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में 30 अप्रैल को एक महिला का शव लाल बाग के पास सूखे नाले में मिला था। इस महिला की पहचान संगीता के नाम से हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया था।

गाजियबाद पुलिस ने दो दिन के भीतर ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। इस मामले में मृतका के साथी रजनीश को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मुताबिक उसे शक था कि संगीता किसी और को प्यार करने लगी थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था। संगीता तलाकशुदा थी और वो रजनीश के साथ पति-पत्नी की तरह रहती थी।

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि मौके पर मिले साक्ष्य, सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने रजनीश को गिरफ्तार किया है। एसपी देहात डॉक्टर ईरज राजा के मुताबिक पूछताछ में अभियुक्त रजनीश ने बताया कि मृतका संगीता और रजनीश पिछले एक साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। कुछ समय से वो रजनीश पर ध्यान नहीं दे रही थी। उसे शक था कि वो किसी और को प्यार करने लगी है और उसी से शादी करने की तैयारी भी कर रही है लेकिन उसका नाम नहीं बता रही है। इस बात को लेकर रजनीश और संगीता के बीच काफी बहस हुई और फिर आरोपी ने गुस्से में उसका गला दबाकर हत्या कर दी।

संगीता की हत्या करने के बाद रजनीश अपने गांव चला और गांव से वापस आकर रात में शव को छुपाने के लिए उसने सड़क पर खड़ी रेहड़ी का इस्तेमाल किया और उस पर संगीता का शव लेकर गया और लालबाग के सूखे नाले में फेंक दिया और फिर रेहड़ी को वापस वहीं लाकर खड़ा कर दिया।

पुलिस ने बताया कि एक मई को सुबह लालबाग के सूखे नाले से अज्ञात महिला का शव बोरे में मिला था। महिला की उम्र 35 साल के आसपास लग रही थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ लोनी की अध्यक्षता में टीमें लगाई गयी थीं, जिसमें एसओजी देहात और थानें की टीमों ने बहुत अच्छा काम किया और 48 घंटे के अंदर ही ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया।

Exit mobile version