गाजियाबाद: ईद मनाने के लिए नहीं थे पैसे तो लोगों को लूटने निकले, अब जेल में मनेगी ईद

गाजियाबाद। कौशांबी थाना पुलिस व बाइक स्क्वाड ने सोमवार को कौशांबी के वेव सिनेमा कट के पास से तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया। तीनों ईद मनाने के लिए लूट करने निकले थे। अब जेल में उनकी ईद मनेगी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि बाइक सवार तीन लुटेरों ने यूपी गेट फ्लाईओवर के नीचे एक व्यक्ति से मोबाइल लूटने की कोशिश की। उसके बाद कौशांबी की ओर भागे। सूचना पर कौशांबी थाना पुलिस और बाइक स्क्वाड क्षेत्र में सक्रिय हो गई। कुछ देर बाद वेव सिनेमा कट के पास तीनों लुटेरों को दबोच लिया। उनकी पहचान नूरानी मस्जिद वाली गली, खोड़ा के आसिफ व मोनिस और आदर्श नगर, खोड़ा के समीर के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि तीनों शातिर लुटेरे हैं। एनसीआर में लूटपाट करते थे।

उन्हें ईद पर खर्च करने के लिए रुपयों की जरूरत थी। उसके लिए क्षेत्र में लूट करने निकले थे। उनके कब्जे से तीन चाकू व बाइक बरामद हुई है। अभय कुमार मिश्र ने बताया कि तीनों लोगों को डराने के लिए चाकू रखे थे। उनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

मोबाइल व बाइक के साथ गिरफ्तार
अभय कुमार मिश्र ने बताया कि सोमवार को इंदिरापुरम से गगन कालोनी, साहिबाबाद के बेताब को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह न्यू सीमापुरी, दिल्ली के साथी आसिफ के साथ मिलकर लूटपाट करता था। उसने आसिफ के साथ इंदिरापुरम में मोबाइल लूटा था। कविनगर से बाइक चोरी की थी। दोनों बरामद हो गया। उसके खिलाफ 15 मुकदमे दर्ज हैं। आसिफ की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version