गाजियाबाद: पत्नी की गंदी आदतों से परेशान पति ने किया सुसाइड, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के कनावनी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। युवक की मां का आरोप है कि बहू के आचरण से घर में क्लेश रहता था। आरोप है कि वह रात में पति को दूध में नींद की दवाई देकर खुद मोबाइल पर चैटिंग करती थी। मामले में उसकी पत्नी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है।

मोहउद्दीनपुर निवासी रामवती ने बताया कि उनका बेटा कपिल कुमार (32) भैंसों का दूध निकालकर उसे बेचने का काम करते थे। वर्ष 2018 में उनकी काजल नाम की युवती से शादी हुई थी। कुछ दिन बाद ही दोनों परिवार से अलग दूसरा कमरा लेकर रहने लगे, लेकिन वहां भी विवाद खत्म नहीं हुआ। आरोप है कि काजल रात के समय कपिल को दूध में नशीला पदार्थ मिलकर सुला देती थी। इसके बाद वह बाहरी लोगों से फोन पर बात करती थी। कुछ दिन बाद जब कपिल को समस्या होने लगी तो उन्होंने डॉक्टर से अपना चेकअप कराया, जिसमें चिकित्सक ने उन्हें नींद की गोलियां देने के बारे में बताया गया। घर पहुंचकर उन्होंने पत्नी से इस बारे में पूछा तो दोनों के बीच कहासुनी और विवाद बढ़ गया। परिवार के लोगों ने समझाकर दोनों को शांत करा दिया। 21 अप्रैल की सुबह भी जब उन्होंने पत्नी से खाना मांगा तो गुस्से में उन्हें खाना देने से मना कर दिया गया।

आरोप है कि काजल ने कपिल के साथ मारपीट करते हुए उन्हें आत्महत्या के लिए उकसा दिया। अगले दिन काजल ने फोन पर भी बात करने से मना कर दिया। कपिल ने देर रात में जहर खा लिया। परिवार के लोग तुरंत उन्हें निजी अस्पताल ले गए। वहां से कौशांबी के अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना प्रभारी मनीष बिष्ट का कहना है कि लिखित शिकायत लेकर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब जांच के आधार पर विवेचना में जो भी तत्थ्य आएंगे उनके आधार पर आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version