गर्लफ्रेंड हो गयी नाराज तो बंदूक लेकर निकला युवक, बोला- बहुत दिनों से बात नहीं कर रही

गाजियाबाद। नंदग्राम पुलिस और एसपी सिटी की सर्विलांस टीम ने चेकिंग के दौरान कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से कार, चाकू, अवैध पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में आरोपित युवक ने बताया कि वह पिस्टल लेकर अपनी नाराज गर्लफ्रेंड को धमकाने जा रहा था। पुलिस का कहना है कि आरोपितों के आपराधिक रिकार्ड की जांच की जा रही है।

नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार काकरान ने बताया कि थाना पुलिस और एसपी सिटी की सर्विलांस टीम राजनगर एक्सटेंशन स्थित आशियाना चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस को होंडा अकोर्ड कार में दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रोक कर कार की तलाशी ली तो उसमें पिस्टल, चाकू और कारतूस मिले।

जिसके बाद दोनों आरोपितों को थाने लाकर पूछताछ की गई। पकड़े गए आरोपितों की पहचान मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के गांव मोरटा निवासी विक्रम और सागर के रूप में हुई है। पूछताछ में विक्रम ने बताया कि बरामद पिस्टल और चाकू जनपद एटा निवासी सुनील शर्मा नामक व्यक्ति से 22 हजार रुपये में खरीदे थे।

अमित कुमार ने बताया कि आरोपित विक्रम की गर्लफ्रेंड नंदग्राम में रहती है। वह मूलरूप से नेपाल की रहने वाली है। विक्रम का कहना है कि बीते कुछ दिनों से गर्लफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था। जिसकी वजह से वह परेशान था। इसी बीच उसने जानकारी जुटाई तो पता चला कि उसके अन्य युवकों से भी संबंध हैं। जिसके बाद वह उसे पिस्टल व चाकू से धमकाने जा रहा था। पुलिस सुनील शर्मा को भी तलाश रही है।

Exit mobile version