एक्स आर्मी मैन ने 12 लोगों को मारी गोली, तेज स्कूटी चलाने पर हुआ था विवाद

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में देर शाम सेना के पूर्व जवान ने फायरिंग की है। गोलीबारी की घटना में 12 लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज हमीदिया अस्पातल में चल रहा है।

मामला सोमवार की देर शाम का है, जब एक नाबालिग दुकान से दूध लेकर तेज स्कूटी चलाकर लौट रही थी।इस दौरान एक्स आर्मी मैन सड़क पर अपने बच्चों को स्कूटी चलाना सीखा रहा था। तेज स्कूटी चला रहे नाबालिग को उसने रोका तो विवाद हो गया। इस बीच एक्स आर्मी मैन की पत्नी आ गई और वह नाबालिग को खींचकर घर के अंदर ले गई। उसके बाद घर के अंदर पिटाई कर दी। इसके बाद उसने घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती सुनाई।

थोड़ी देर बाद नाबालिग के परिजन एक्स आर्मी मैन के घर के बाहर एकत्रित हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। इससे गुस्साए आर्मी मैन ने अपनी बंदूक निकालकर फायरिंग शुरू कर दी। एक्स आर्मी मैन के द्वारा की गई फायरिंग में एक दर्जन युवक और युवती घायल हो गए हैं। मारपीट और गोली लगने से नाबालिग की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है।

वहीं, पुलिस ने मामले में हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। आरोपी एक्स आर्मी मैन का कहना है कि विवाद के बाद उन लोगों ने मेरे घर पर हमला बोल दिया था। इसके बाद बचाव में हमने फायरिंग की है। फिलहाल मोहल्ले में तनाव का माहौल है। पुलिस इलाके में कैंप कर रही है।

Exit mobile version