गाजियाबाद: पार्क में खेलने के दौरान छात्रों में कहासुनी, 9वीं के छात्र की हत्या

गाजियाबाद। कौशांबी थाना क्षेत्र की आशा पुष्प विहार कालोनी में बच्चों की आपस में हुई कहासुनी में 9वीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में एक छात्र को हिरासत में ले लिया है। आशंका है कि इस वारदात में एक से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं।

आशा पुष्प विहार सोसायटी निवासी अरविंद शर्मा एक निजी स्कूल में मेंटेनेंस संभालते हैं। उनका बेटा हिमांक वैशाली सेक्टर-1 के स्कूल में कक्षा नौवीं का छात्र है, वह रोजाना होटल रेडिसन ब्लू के पीछे टंकी वाले पार्क में खेलने के लिए जाता था। गुरूवार रात दस बजे तक छात्र घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता होने लगी। तलाशते तलाशते वो पार्क पहुँचे तो वहां छात्र खून से लथपथ मिला। स्वजन उसे लेकर मैक्स अस्पताल पहुंचे जहां चिकितसकों ने हिमांक को मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद कौशांबी थाने की पुलिस घटनास्थल का जांच करने पहुंची। वहां एक पंप ऑपरेटर से पता चला कि छात्र और कुछ बच्चे दीवार फांदकर बाहर की तरफ भागे थे लेकिन वह उन्हें नहीं पहचानता। परिवार के लोगों ने दूसरे छात्र पर हत्या का शक जाहिर किया।

थाना प्रभारी सचिन मलिक का कहना है कि छात्रों के बीच विवाद किस बात को लेकर हुआ था, उस पर किस चीज से हमला किया गया। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। एक छात्र को शक के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Exit mobile version