अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: वेब सिटी में अंधाधुंध फायरिंग, दो युवकों की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। थाना कविनगर के वेब सिटी सेक्टर-4 के गेट के पास बदमाशों ने बुधवार रात दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद एसएसपी समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रात करीब साढ़े नौ बजे गोली चलने की आवाज पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों को गोली लगी थी। दोनों की मृत पड़े हुए थे। दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई। मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवाली गिरधपुर के रूप में हुई है। दोनों बादलपुर क्षेत्र के निवासी थे। जिसके बाद उनके परिजनों को सूचना दी गयी।

हरेंद्र के परिजनों ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं कि बेटा वहां कैसे पहुंच गया। जांच में दोनों के परिवार की किसी से रंजिश सामने नहीं आई है। पुलिस ने वेबसिटी के लोगों से पूछा कि उन्होंने किसी को आते जाते तो नहीं देखा। किसी ने कोई जानकारी नहीं दी।

पुलिस को घटना स्थल पर आठ कारतूस बरामद हुए हैं। जिससे साफ ही कि युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग की गई है। माना जा रहा है कि दोनों को यहां लाकर उनकी जान ली गई है। पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में कांबिंग कराई लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका। मौका ए वारदात पर कोई असलाह भी बरामद नहीं हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.