मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला तीसरा आरोपी गिरफ्तार, रासुका लगाने की तैयारी में पुलिस

गाजियाबाद। प्रदेश के मुख्यमंत्री व पुलिस पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर वीड़ियो वायरल करने वाले तीसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

मोदीनगर में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक और अभद्र टिप्पणी करने का एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में तीन लोग नजर आ रहे है जो मुख्यमंत्री को भद्दी भद्दी गालियां दे रहे हैं। मामले की जांच पड़ताल की तो वीडियो भोजपुर के कलछीना गांव का निकला, भोजपुर पुलिस के मामला संज्ञान में आने पर तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी।

पुलिस ने खुद अपने उपनिरीक्षक शीलेन्द्र सिंह की तहरीर पर कार्यवाही करते हुए कलछीना निवासी तीन युवकों अफरोज, अंसार तथा सरफराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। जिसके बाद तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

सीओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि तीनों आरोपियों ने जान बूझकर क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने के लिए वीडियो बनाकर वायरल की थी। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों पर अब रासुका लगाने की तैयारी की जा रही है। शासन से मंजूरी मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का माहौल किसी भी कीमत पर खराब नहीं होने दिया जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.