चलते ट्रक से गायों को फेंकते जा रहे थे, 22 किलोमीटर तक पीछा कर पुलिस ने तस्करों को दबोचा

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में गोतस्करों का तांडव देखने को मिला जहां गोतस्करों ने बचने के लिए चलती गाड़ी से जिंदा गाय को सड़क पर फेंकना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं खुद को बचाने के लिए गोतस्करों ने बिना टायर के रिम पर ही अपनी गाड़ी 22 किलोमीटर तक भागते रहे।

शनिवार सुबह 5:00 बजे के आसपास गुरुग्राम के गौरक्षकों को जानकारी मिली कि दिल्ली से गाय की तस्करी कर एक गाड़ी गुरुग्राम में आने वाली है। जैसे ही टाटा 407 दिल्ली से गुरुग्राम बॉर्डर पर दाखिल होती है तभी गोरक्षक टाटा 407 का पीछा करना शुरू कर देते है। गोरक्षकों को देखते की गोतस्कर अपनी गाड़ी भगाना शुरू करते हैं। इस बीच गोरक्षक दल ने पुलिस को भी सूचना दे दी, जिससे पुलिस भी आरोपियों के पीछे लग गई, पुलिस टाटा 407 का एक टायर भी पंचर देती है लेकिन इसके बावजूद तस्कर गाड़ी को रिम पर ही भागते रहे। बेखौफ गोतस्कर इतने में भी नहीं रुके, खुद को बचाने के लिए गोतस्कारो ने ज़िंदा गायों को टाटा 407 से गुरुग्राम की सड़कों पर फेकना शुरू कर दिया ताकि गोरक्षक गोतस्करों का पीछा करना छोड़ दें।

अंतत: घामड़ोज से पहले करीब 22 किलोमीटर दूर स्थित फ्लाईओवर पर पुलिस ने गो तस्करों को पकड़ लिया। पुलिस से बचने के लिए कई गो तस्कर फ्लाईओवर से नीचे कूद गए जिसमें उन्हें काफी चोट भी आई तो वहीं चलते वाहनों के सामने आने से एक गो तस्कर का हाथ भी टूट गया।

आरोपियों के नाम बल्लू, तस्लीम, पापा, शहीद और खालिद बताए गए हैं। ये सभी मेवात के नूंह के रहने वाले हैं। DCP क्राइम गुरुग्राम राजीव देसवाल ने बताया कि ट्रक से गिराए जाने के कारण गायों को चोट आई, उनका इलाज करवाया गया है। आरोपियों के पास से एक देसी पिस्तौल, 5 खोखे और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

Exit mobile version