मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद के युवक की कनाडा में गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। गाजियाबाद के रहने वाले एक छात्र की कनाडा में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हालाँकि हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हैं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार जनों ने भारतीय दूतावास से छात्र के शव को लाने की मांग की है।

राजेंद्र नगर सेक्टर-5 निवासी रितेश वासुदेव का बेटा कार्तिक जनवरी में पढ़ाई करने के लिए कनाडा गया था। कार्तिक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। कार्तिक के पिता गुरुग्राम में नौकरी करते हैं। कार्तिक कनाडा के टोरंटो में ग्लोबल मार्केटिंग मैनेजमेंट की पढ़ाई करता था। साथ ही वह एक रेस्टोरेंट में नौकरी कर रहा था। कॉलेज से पढ़ाई करने के बाद सीधा फ्लैट पर पहुंचता फिर दोपहर बाद रेस्टोरेंट में काम करने के लिए पहुंच जाता था।

गुरुवार को जब वह रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर एक सबवे के पास खड़ा था। तभी बदमाश ने छात्र को गोली मार दी। उन्हें कनाडा पुलिस और उनके बेटे के दोस्त ने बताया कि कार्तिक की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। फिलहाल उनके पास अधिक जानकारी नहीं है। वह कनाडा में सुबह होने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके बाद वह अधिक जानकारी ले सकें, आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट के चलते उस पर गोली चलाई गई। हत्या की खबर सुन स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.