सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला, RTI के माध्यम से मांगी गई जानकारी, CBI ने दिया जवाब

मुंबई। बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सीबीआई ने आरटीआई के जवाब में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच की जा रही है, जानकारी जांच की प्रक्रिया में बाधा डाल सकती है। मांगी गई जानकारी प्रदान नहीं की जा सकती।

इस साल जनवरी के महीने में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता सचिन सावंत ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच संस्था के लिए एक धोखा और अपमान है। उन्होंने कहा कि उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु का बिहार में सस्ते चुनावी लाभ के लिए मोदी सरकार और भाजपा द्वारा बुरी तरह से दुरुपयोग किया गया। महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने और अस्थिर करने के लिए सस्ता स्टंट था। आज उनकी दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु को 19 महीने से अधिक हो गए हैं।

सावंत ने आगे कहा कि सीबीआई ने 534 दिनों पहले कार्यभार संभाला और 474 दिनों पहले एम्स ने हत्या से इंकार कर दिया था। सीबीआई जो विपक्षी नेताओं से संबंधित मामलों की जांच में असाधारण दक्षता दिखाती है, एसएसआर मामले पर अपने पैर खींचती रहती है। इस जांच ने इस प्रसिद्ध संस्थान के लिए एक धोखा और अपमान किया है।

34 साल के सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अभिनेता की मौत में विभिन्न एंगल्स की जांच के लिए मुंबई पुलिस से शुरू होकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), CBI और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को जांच के लिए लाया गया था।

Exit mobile version