मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में यहाँ 3 दिन रहेगा रूट डायवर्ट, वैकल्पिक मार्गों का करें इस्तेमाल

गाजियाबाद। मोदीनगर क्षेत्र में प्रसिद्ध सीकरी देवी मंदिर (महामाया देवी मंदिर) में नवरात्र के दौरान लगने वाले मेले के चलते तीन दिन तक रूट डायवर्ट रहेगा। इस दौरान यातायात पुलिस ने वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने के लिए एडवाइजरी जारी की है।

गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस ने गाजियाबाद से मोदीनगर होकर मेरठ जाने वाले हाईवे पर 7, 8 और 9 अप्रैल को भारी वाहनों का रूट डायवर्जन कर दिया है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि यह डायवर्जन 7 अप्रैल की शाम 6 बजे से लागू होकर 9 अप्रैल की देर रात तक प्रभावी रहेगा। उन्होंने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुरादनगर गंगनहर, भोजपुर रोड, मोहिद्दीनपुर मोड़ के आसपास ट्रैफिक पुलिस के अतिरिक्त जवान तैनात किए जाएंगे।

यातायात संबंधित समस्या के लिए यातायात हेल्पलाइन नंबर 9643322904 पर सूचना दें। उन्होंने किसी भी प्रकार की असुविधा के लिए डायवर्जन नियमों का पालन करने की अपील की है।

  • गाजियाबाद से मेरठ की तरफ जाने वाले भारी वाहन मोदीनगर होते हुए नहीं जा पाएंगे। ऐसे वाहन मुरादनगर गंगनहर से मुड़कर अपने गंतव्यों को निकलेंगे।
  • मेरठ से गाजियाबाद की तरफ आने वाले भारी वाहन परतापुर से थोड़ा आगे चलकर मोहिद्दीनपुर से खरखौदा के लिए मुड़ जाएंगे। ये वाहन हापुड़-पिलखुवा होते हुए गाजियाबाद की तरफ जा सकेंगे।
  • भोजपुर से मोदीनगर की तरफ भारी वाहनों की एंट्री बंद रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.