मेरा गाज़ियाबाद

गुलमोहर एन्क्लेव में कब्जामुक्त हुआ फायर फाइटिंग सिस्टम

गाजियाबाद। गुलमोहर एन्क्लेव के एसपी2 टावर में लगे फायर फाइटिंग सिस्टम को मंगलवार को पुलिस प्रशासन ने कब्जामुक्त करवा दिया। एसएसपी के आदेश पर कार्यवाही करते हुए नासिरपुर चौकी पुलिस ने दबंगों द्वारा फायर फाइटिंग सिस्टम पर लगवाए गए दरवाजों को उखड़वाया दिया। कार्यवाही के बाद आरडब्ल्यूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने पुलिस प्रशासन का आभार व्यक्त किया।

सोसायटी के एसपी2- फ्लैट नम्बर 101 व एसपी2- फ्लैट नम्बर 502 के मालिकों ने सोसायटी में लगाये गए फायर फाइटिंग सिस्टम पर दरवाजा चढ़ाकर उसमें कबाड़ा भर दिया था। विगत 22 मार्च को मामले की शिकायत आरडब्ल्यूए की ओर से जीडीए व एसएसपी गाजियाबाद से की गई थी। शिकायत का संज्ञान लेकर एसएसपी ने तीन दिन के अंदर कार्यवाही करने के निर्देश सिहानीगेट पुलिस को दिए थे। पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होती देख आरडब्ल्यूए के मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने पुनः वर्तमान एसएसपी मुनिराज जी. से मामले की शिकायत की थी। एसएसपी से शिकायत करने के बाद तुरंत हरकत में आ गई।

एसएसपी के निर्देश पर सिहानी गेट थाना प्रभारी सौरभ विक्रम सिंह ने तुरंत नासिरपुर चौकी प्रभारी राजकुमार को फोर्स सहित गुलमोहर एन्क्लेव भेजा। मंगलवार की दोपहर को ही गुलमोहर एन्क्लेव पहुंची पुलिस ने कब्जा करने वाले लोगों को चेतावनी दी और कर्मचारी को बुलाकर फायर फाइटिंग सिस्टम पर लगे दरवाजों को उखड़वा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने भविष्य में पुनः कब्जा करने पर कार्यवाही की चेतावनी भी दोनों फ्लैट मालिकों को दी है। वहीं कार्यवाही के बाद टावर में रह रहे अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली है। साथ ही मीडिया प्रभारी ने नासिरपुर चौकी इंचार्ज राजकुमार का आभार व्यक्त किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.