ख़बरें राज्यों से

एंबुलेंस को चार किलोमीटर तक खींचकर लाया ट्रैक्टर, वीडियो खूब हो रहा वायरल

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बिजनौर से मेरठ के लिए चली एंबुलेंस का मवाना क्षेत्र में अचानक तेल खत्म हो गया। इस दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली से एंबुलेंस को बांधकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया। वहीं मामले की जानकारी लगने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचते हुए देखा जा सकता है, जिसका मवाना के पास फ्यूल खत्म हो गया था। इसके बाद एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया गया।

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल बिजनौर से दो माह के बच्चे को गंभीर हालत के चलते मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जिसके चलते एंबुलेंस मरीज को साढ़े तीन बजे बिजनौर जिला अस्पताल से लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हुई। इसके बाद मरीज को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया।

अधिकारियों के अनुसार बच्चे की हालत में सुधार है, बच्चे को भर्ती कराने के बाद एंबुलेंस वापस बिजनौर आ रही थी। इस दौरान मवाना से पहले एंबुलेंस का फ्यूल खत्म हो गया, जिसके चलते एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया गया। साथ ही अधिकारियों ने यह भी बताया कि एंबुलेंस कर्मियों ने मरीज की हालत गंभीर देखते हुए फ्यूल नहीं भरवाया और मेरठ लेकर चले गए।

जिला प्रोग्राम मैनेजर गिरीश पुरोहित ने बताया कि मरीज के परिजनों से बात की गई है, उन्होंने बताया कि मेरठ पहुंचने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है। वही एंबुलेंस चालकों को हिदायत दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.