मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 गिरफ्तार

गाजियाबाद। साहिबाबाद के एक माल में देह व्यापार का धंधा करने का खुलासा हुआ है। पुलिस-प्रशासन की ज्वाइंट टीम ने महागुन मॉल के स्पा सेंटर में छापा मारकर 5 पुरुष और 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है। यह स्पा सेंटर कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-तीन में महागुन मॉल के बेसमेंट में रुद्रा स्पा सेंटर नाम से चल रहा था।

पुलिस के उच्चाधिकारियाें को महागुन माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो मिली। इसके बाद गुरूवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अभय कुमार मिश्र ने अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती व पुलिस टीम के साथ महागुन माल के बेसमेंट में चलने वाले रूद्रा स्पा सेंटर में छापा मारा। पुलिस व प्रशासनिक टीम को देखकर वहां भगदड़ गई। पुलिस ने यहां से नितिन निवासी मंडावली दिल्ली, राशिद अल्वी निवासी दिलशाद गार्डन दिल्ली, अजय कुमार निवासी साहिबाबाद, कुनाल निवासी साहिबाबाद और अंकित निवासी इंदिरापुरम व चार महिलाओं को धर दबोचा है।

पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर तलाशी ली तो दो कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले।स्पा सेंटर चलाने वालों में राजकुमार नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है जो फरार है।पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवतियों से पूछताछ की गई। पता चला कि रिसेप्शन पर मौजूद युवती ने उन्हें अधिक पैसे कमवाने का लालच देकर देह व्यापार के गंदे धंधे में शामिल किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.