मेरा गाज़ियाबाद

उत्तराखंड के अल्मोड़ा में खाई में गिरी कार, गाजियाबाद के तीन लोगों की मौत, चार घायल

गाजियाबाद। गाजियाबाद से उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के पीपलपानी कार्यक्रम में जा रहे एक परिवार की कार पहाड़ी से खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 4 लोग घायल हैं।

गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र के नया बस अड्डा के नजदीक कृष्ण कुंज निवासी परिवार अल्मोड़ा के देघाट के सनड़भीडा में एक पीपलपानी समारोह में जा रहे थे। गुरुवार सुबह करीबन 8 बजे उनकी कार यूपी -14 डीयू -6348 भिकियासैंण से 15.किमी दूर बसेडी़ के मुसोली के पास अचानक खाई में गिर गई। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बाद में आस-पास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देने के बाद घायलों को कार से निकालने में जुट गए।

हादसे की खबर मिलते ही नायब तहसीलदार दीवानगिरी गोस्वामी व राजस्व टीम, एएसआई पुलिस चौकी भिकियासैंण विजय रावत व पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू करते हुए सभी को बाहर निकाला।

इसमें सवार तीन यात्रियों एक महिला व दो पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हेमन्त कोहली 39, चन्नू 37, रश्मि पत्नी चंद्रप्रकाश 32 वर्ष हैं। जबकि चार लोग विद्या 32 पत्नी हेमन्त कोहली, आरव 8 पुत्र रिया 9 पुत्री हेमन्त कोहली व जाह्नवी 6 पुत्री चंद्रप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को आपातकालीन 108 वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैंण लाया गया। जिसके बाद हायर सेंटर भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.