ख़बरें राज्यों से

हिट एंड रन केस का आरोपी अरेस्‍ट, सड़क पार करते शख्‍स को कुचलकर भागा था

दिल्‍ली। राजधानी दिल्‍ली के जनपथ इलाके में हिट एंड रन (Hit And Run Case) की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना का एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक तेज रफ्तार कार सड़क से गुजर रहे राहगीर को टक्‍कर मारकर तेजी से आगे बढ़ जाती है, हादसे में शख्‍स की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने हिट एंड रन की घटना के आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया है।

घटना जनपथ एरिया की है। हादसे में मारे गए शख्‍स की पुलिस 39 वर्षीय गिरधारी के तौर पर की गई है, वह एक राजमिस्‍त्री था। बुधवार सुबह वह सड़क पार कर रहा था, लेकिन फुटपाथ के पास पहुंचते ही एक लाल रंग की थार जीप ने उसे रौंद दिया। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। राहगीर को टक्‍कर मारने के बाद भी कार ड्राइवर रुका नहीं और वाहन को तेजी से दौड़ाकर भाग निकला।

घटना के बाद पुलिस ने पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक रूप से वाहन चलाना या सवारी करना) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज कर लिया।

फिलहाल दिल्ली पुलिस ने नई दिल्ली के एक होटल में रहने वाले एक एनआरआई के बaटलर को हिट एंड रन मामले में गिरफ्तार कर लिया है जिसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया है कि आरोपी का नाम अरुण (27) है और वह गौशाला रोड, किशन गंज, करोलबाग का रहने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.