ख़बरें राज्यों से

आजम खान के करीबी सपा नेता पर 25 हजार का इनाम घोषित, अधिकारी को दी जान से मारने की धमकी

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में टैक्स बकाया जमा न करने पर मकान में लगाई गई सील तोड़ने के आरोपित सपा नेता यूसुफ मलिक पर पुलिस ने ईनाम घोषित कर दिया है। बीते पांच दिनों से वह पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है। इस मामले में आरोपित नेता के दामाद को पुलिस गिरफ्तार करके जेल भिज दिया। आरोपी सपा नेता युसूफ मलिक समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व नगर विकास मंत्री आजम खान का करीबी है।

बकाएदारों के खिलाफ मार्च महीने में नगर निगम द्वारा अभियान चलाया गया था। 26 मार्च को नगर निगम की टीम 23 लाख रुपये के बकाया की रिकवरी के लिए कटघर थाना क्षेत्र में पहुंची थी। निगम की टीम ने बकाया का भुगतान न होने के चलते सपा नेता युसूफ मलिक के समधी के मकान को सील कर दिया था।

नगर निगम की इस कार्रवाई से बौखलाए सपा नेता युसूफ मलिक ने अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी, जिसको लेकर नगर निगम कर्मचारी संगठन ने काफी विरोध जताया था। अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार सिंह ने सिविल लाइन थाने में आरोपी सपा नेता युसूफ मलिक के खिलाफ मुकदमा कराया थ। आरोपी सपा नेता युसूफ मलिक समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता पूर्व नगर विकास मंत्री आजम खान का करीबी है।

आरोपी सपा नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें लगातार दबिश दे रही है। आरोपी युसूफ मलिक पुलिस की गिरफ्त से अभी भी दूर है। मुरादाबाद के एसएसपी बबलू कुमार ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि अपर नगर आयुक्त अनिल कुमार की तहरीर पर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी को एसओजी सर्विलांस की टीम और पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। आरोपी युसूफ मलिक के सहयोगियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.