मनोरंजन

यूएई में ‘द कश्मीर फाइल्स’ से हटा बैन, 7 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

अबू धाबी। कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब यूएई में भी रिलीज होने जा रही है। अभी तक यह फिल्म यूएई में बैन थी, क्योंकि यूएई सेंसर बोर्ड की ओर से फिल्म को क्लीयरेंस नहीं मिली थी लेकिन अब हरी झंडी मिलने के बाद 7 अप्रैल को ‘द कश्मीर फाइल्स’ यूएई में रिलीज होगी।

फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है, “यह बहुत बड़ी जीत है कि हमारी फिल्म को UAE के सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है। रेटेड 15+ के साथ यह फिल्म बिना किसी कट के 7 अप्रैल को रिलीज होगी। अब सिंगापुर की बारी है।”

विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट पर फिल्म में एक्टिंग करने वाले अनुपम खेर ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा है, “हर-हर महादेव, आखिरकार हमारी फिल्म यूएई में 7 अप्रैल को रिलीज होगी।”

आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने कुछ दिन पहले एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बताया था कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ कई देशों में बैन है। इसमें उन्होंने यूएई, सिंगापुर और कतर का नाम लिया था। यूएई में फिल्म रिलीज होने के बाद अभी सिंगापुर और कतर में मंजूरी मिलने का इंतजार है। इन तीनों देशों में यह कहा गया था कि हम इस फिल्म को नहीं दिखा सकते।

आपको बता दें कि कश्मीरी पंडितों के उपर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बहुत तगड़ा कलेक्शन किया है। यह फिल्म अभी तक 250 करोड़ तक की कमाई कर चुकी है। भारत में इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ है। राजनीतिक दलों के बीच यह फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं फिल्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में दो हिस्सों में बंटी नजर आ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.