ख़बरें राज्यों से

गाजियाबाद: बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 16 हजार का चालान

गाजियाबाद। राजकीय कन्या इंटर कॉलेज विजयनगर के बाहर छुट्टी के वक्त बाइक सवार चार युवकों को स्टंटबाजी करना भारी पड़ गया। यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, ट्रैफिक पुलिस ने एक वीडियो का संज्ञान लेते हुए इस बाइक का 16 हजार रुपए का चालान काटकर घर भेज दिया है।

यह मामला गुरुवार का है। विजयनगर सेक्टर-9 में जीजीआईसी है। दोपहर करीब तीन बजे गाजियाबाद नंबर की स्पलेंडर बाइक पर चार युवक आते हैं और वह गेट के आसपास स्टंटबाजी करते हैं। इसमें बाइक पर तीसरा युवक उल्टा बैठा हुआ है। इस दौरान यह वीडियो किसी ने शूट कर सोशल मीडिया में डाल दिया। जिस पर ट्रेफिक पुलिस की नजर पड़ गयी।

गाजियाबाद के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लिया गया है। जांच में पता चला कि यह बाइक जगदीश सिंह के नाम पर है जो शिवपुरी के रहने वाले हैं। बाइक नंबर के आधार पर उसका 16 हजार रुपए का चालान काटा गया है।

इसमें यातायात नियमों का पालन नहीं करने पर दो हजार रुपए, तीन सवारी पर एक हजार रुपए, बिना हेलमेट चलाने पर एक हजार रुपए, ड्राइविंग व्हीकल एक्ट के उल्लंघन पर पांच हजार रुपए, बिना इंश्योरेंस गाड़ी चलाने पर दो हजार रुपए और पब्लिक प्लेस में तेजी से बाइक चलाने पर पांच हजार रुपए का चालान काटकर संबंधित के घर भेजा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.