लूट करने वाले दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, आरडीसी में लूट का आरोपी भी गिरफ्तार

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार की रात लूट के दो आरोपितों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। यह मुठभेड़ कविनगर और मोदीनगर क्षेत्र में हुईं। आरडीसी में 23 मार्च को दो बदमाशों ने गन प्वाइंट पर गहने व नकदी समेत 10.60 लाख का माल लूट लिया था।

शुक्रवार रात कविनगर और मोदीनगर क्षेत्र में हुईं मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाश पकड़े हैं। दोनों ने दो हफ्ते पहले मोदीनगर में भी दिनदहाड़े दुकान में घुसकर व्यापारी से भी लूट की थी। आरडीसी में 23 मार्च को दिन दहाड़े दो बदमाश ग्राहक बनकर आए थे और गन प्वाइंट पर पांच लाख से अधिक के गहने व नकदी समेत 10.60 लाख का माल लूटकर ले गए थे।

जानकारी के मुताबिक थाना कविनगर पुलिस ने लूट के मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया था। इनसे पूछताछ और मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस को दो बदमाशों के बारे में पता चला। इसी आधार पर जिले में कुछ प्वाइंट पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी।

एसपी ग्रामीण डा. ईरज राजा ने बताया सीकरी गांव जाने वाले बंबा रोड पर बाइक सवार व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पीछा करने पर फायरिंग कर दी और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। पकड़े जाने पर आरोपित ने अपना नाम सौरभ बताया जो, मोदीनगर के फफराना गांव में रहता है। उसे 58 हजार रुपये, तमंचा, कारतूस, ब्रेसलेट और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद हुई है।

सीओ कविनगर अवनीश कुमार ने बताया कि कविनगर औद्योगिक क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को देख एक युवक ने अचानक अपनी बाइक मोड़ी और इस कारण वह गिर गया।

पुलिसकर्मी उसकी ओर दौड़े बदमाश ने फायरिंग कर दी और जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। पकड़े गए बदमाश का नाम अंकित है और वह भी फफराना का रहने वाला है। अंकित से एक लाख रुपये, लूटी गई चेन, तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है। दोनों से पूछताछ में इनके एक साथ ही अनिकेत का पता चला है।

Exit mobile version