सलमान खान को पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में कोर्ट ने भेजा समन, 5 अप्रैल को है पेशी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादों के साथ पुराना नाता रहा है। अब एक और नया मामला सामने आया है जिसकी वजह से सलमान खान को फिर से कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ एक पत्रकार ने चार साल पहले शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके साथ पहले दुर्व्यवहार किया गया और फिर धमकी भी दी गई। मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने अब इसी मामले को लेकर सलमान खान के खिलाफ समन भेजा है। समन के मुताबिक सलमान खान को 5 अप्रैल (2022) के दिन कोर्ट में पेश होना है। यह शिकायत पत्रकार अशोक पांडे ने साल 2019 में सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ की थी। शिकायत में अशोक पांडे की ओर से कहा गया कि साल 2019 में वह अपने कैमरामैन के साथ कहीं जा रहे थे और रास्ते में ही उन्हें साइकिल चलाते हुए सलमान खान नजर आए। एक्टर के दोनों बॉडीगार्ड से अनुमति लेने के बाद अशोक उनका वीडियो रिकॉर्ड करने लगे।

जैसे ही सलमान खान को इस बात की भनक लगी तो वह इस बात का विरोध करने लगे। इसके बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड ने उन पर हाथ भी उठाया। इतना ही नहीं अशोक ने अपनी शिकायत में यह बात भी साफ की है कि खुद सलमान खान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका फोन छीनने के बाद धमकी भी दी।

बता दें सलमान खान को हाल ही में काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट से राहत मिली है। 23 साल पुराने इस केस को लेकर राजस्थान हाई कोर्ट की ओर से सलमान खान की याचिका मंजूर कर ली गई है। दरअसल सलमान खान ने इस मामले में ट्रांसफर से जुड़ी याचिका दी थी। अब निचली अदालत की बजाय इस केस की सुनवाई हाईकोर्ट में ही होगी।

Exit mobile version