ख़बरें राज्यों से

दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

नई दिल्ली। देश की राजधानी में आतंकी हमले के अलर्ट के बाद पुलिस ने सतर्कता को बढ़ा दिया है। यूपी पुलिस को आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान की ओर से एक धमकीभरा ई मेल प्राप्त हुआ है। जिसे यूपी पुलिस ने दिल्ली पुलिस को फॉरवर्ड किया है। साथ ही कई न्यूज चैनल को भी अज्ञात व्यक्ति की ओर से इस तरह के धमकी भरे ईमेल प्राप्त हुए हैं।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के एक अफसर के मुताबिक, आतंकी संगठन तहरीक-ए-तालिबान के नाम से कुछ लोगों को धमकी भरे ई-मेल भेजे गए। इनमें दिल्ली में हमले करने की बात कही गई है। इन लोगों ने इसकी शिकायत उत्तर प्रदेश पुलिस को की। यूपी पुलिस ने इस बारे में दिल्ली पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद दोनों जगहों की पुलिस ने हाईअलर्ट जारी करके सर्चिंग शुरू कर दी।

मंगलवार रात को दिल्ली में सरोजिनी नगर मार्केट में कई घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया और लोगों को संदिग्ध लोगों की सूचना पुलिस को देने को कहा गया। दिल्ली के कुछ अन्य मार्केट में भी पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। इस बीच सरोजिनी नगर मिनी मार्केट ट्रेडर्स एसोशिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने सुरक्षा कारणों को देखते हुए बुधवार को बाजार बंद रखने की बात कही है। रंधावा के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने खतरे को देखते हुए बाजार बंद करने को कहा है। हालांकि दिल्ली पुलिस ऐसे किसी आदेश से मनाही कर रही है। पुलिस का कहना है कि सुरक्षा के मद्देनजर सर्च ऑपरेशन अवश्य चलाया जा रहा है।

फिलहाल दिल्ली पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश मे जुटी हुई है और साथ ही ईमेल में उसके द्वारा किए गए दावे को भी सत्यापित करने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.