मेरा गाज़ियाबाद

डीएम-एसएसपी से की फायर फाइटिंग सिस्टम से छेड़छाड़ की शिकायत, कार्यवाही के निर्देश

गाजियाबाद। गुलमोहर एन्क्लेव में लगे फायर फाइटिंग सिस्टम में अवरोध उत्पन्न करने वाले दबंगों का मामला डीएम व एसएसपी के दरबार तक जा पहुंचा है। आरडब्ल्यूए मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने यह हरकत करने वाले लोगों की शिकायत डीएम- एसएसपी व जीडीए के अधिकारी को लिखित शिकायती पत्र सौंपकर की है। डीएम ने शिकायती पत्र का संज्ञान लेकर कार्यवाही के लिए अग्निशमन अधिकारी को निर्देश दिए हैं।

पिछले कुछ समय से गुलमोहर एन्क्लेव के टावर एसपी 2 के प्रथम व पंचम तल पर रहने वाले गौरव गर्ग व ए के पंवार ने फायर फाइटिंग सिस्टम पर दरवाजा लगाकर और कबाड़ा भरकर अवरोध उत्पन्न कर दिया था। मामले में जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी गौरव बंसल ने बताया कि ये दोनों ही लोग दबंग किस्म के हैं और अवरोध हटाने की बात कहने पर धमकी भी देते हैं। फायर फाइटिंग सिस्टम में बाधा उत्पन्न होने से सोसायटी के फ्लैटों में आग से होने वाले नुकसान का खतरा भी बढ़ जाता है।

बता दें दो दिन पूर्व भी सोसायटी में एक फ्लैट में आग लग गई थी। जिसे बमुश्किल बुझाया जा सका था। वहीं मंगलवार को जब मीडिया प्रभारी ने लिखित शिकायती पत्र सौंपकर डीएम, एसएसपी तथा जीडीए के प्रवर्तन 4 अधिकारी आरबी सिंह को मामले से अवगत कराया तो जिलाधिकारी ने तत्काल अग्निशमन अधिकारी को मामले में कार्यवाही के निर्देश दिए।

जिलाधिकारी से निर्देश मिलते ही अग्निशमन अधिकारी कोतवाली घण्टाघर कमलेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और मुआयना किया। निरीक्षण करने पहुंचे अधिकारी ने फायर फाइटिंग सिस्टम पर कब्जा करने वाले दोनों लोगों को तत्काल फायर फाइटिंग सिस्टम में भरा हुआ कबाड़ा हटाने के निर्देश दिए हैं। दोनों लोगों ने तीन दिन का समय मांगा है। जिस पर अग्निशमन अधिकारी ने सहमति दे दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.