ख़बरें राज्यों से

गाजियाबाद: बाइक टकराने पर विवाद, रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र में बाइक टकराने को लेकर विवाद में दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। यह सनसनीखेज वारदात सोमवार रात उत्तरांचल विहार कॉलोनी में हुई।

62 वर्षीय जयवीर सिंह जनवरी-2022 में दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद से रिटायर हुए थे। उनका बड़ा बेटा दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल है, जबकि छोटा बेटा शिवम भी दिल्ली पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा है। सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे उत्तरांचल विहार के लड़कों का दिल्ली के कुछ लड़कों से बाइक टकराने के बाद झगड़ा हो गया। इस दौरान वहां पर शिवम भी मौजूद था। उसी वक्त पुलिस वहां पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही दिल्ली के लड़के अपनी बाइकें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शिवम को कस्टडी में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं बाइकों को भी पुलिस ने लोनी बॉर्डर थाने पर मंगवा लिया।

इसके बाद वह करीब 9 बजे फिर वापस मौके पर पहुंचे और घर के बाहर बैठे 62 बर्षीय जयवीर सिंह को गोली मारकर फरार हो गए। गोली जयवीर सिंह के चेहरे पर लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन जयवीर को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। एसएसपी पवन कुमार के मुताबिक आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने कुछ लड़कों की पहचान कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.