मनोरंजन

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर आमिर खान ने दिल खोलकर रखा अपना पक्ष, जानिए क्या कहा

मुंबई। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी हर किसी को काट रही है। खान सुपरस्टार्स से लेकर कई बड़े सितारों को लोगों ने इस वजह से काफी ट्रोल भी किया है। अपने 57वें जन्मदिन पर आमिर खान ने मीडिया से बात करते हुए द कश्मीर फाइल्स की टीम को बधाई दी थी और साथ ही यह भी कहा था कि वह इसे जल्द ही देखेंगे।

आमिर खान एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के प्रमोशनल इवेंट पर बतौर गेस्ट दिल्ली पहुंचे, जहां बातचीत के दौरान उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर भी कुछ बातें कही हैं। मंच पर आमिर खान भी ‘आरआरआर’ के कलाकारों के साथ नजर आए और सबने मिलकर दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ को लेकर आमिर खान से भी सवाल किया गया जिसके जवाब में उन्होंने कहा है, ‘ मैं कश्मीर फाइल्स जरूर देखूंगा, क्योंकि वह हमारे इतिहास का एक ऐसा हिस्सा है, जिससे हमारा दिल दुखा है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘इस फिल्म ने हर उस इंसान के इमोशंस को छुआ है, जो इंसानियत में यकीन रखता है और यही इसकी खूबसूरती है।’ आमिर खान ने यह भी कहा कि मैं यह फिल्म जरूर देखूंगा और मुझे इस बात की खुशी है कि यह फिल्म सफल हुई है।

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में साल 1990 की हुई वह घटना दिखाई गई है जब कश्मीर से वहां के हिन्दुओं ने बड़ी संख्या में पलायन किया था। इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, भाषा सुंबली, पल्लवी जोशी जैसे कई शानदार कलाकार नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.