गाजियाबाद: कुत्तों को मारने वाले पुलिसकर्मी ने मांगी माफी

साहिबाबाद (गाजियाबाद)। राजेंद्र नगर सेक्टर 5 में कुत्तों को डंडे-पत्थर मारने वाले दिल्ली पुलिस के एएसआई शैलेंद्र सिंह ने माफी मांग ली है। पुलिसकर्मी का कुत्तों को मारने का वीडियो वायरल हुआ था। पीपल फॉर एनिमल द्वारा संज्ञान लेने के बाद अब एएसआई ने वीडियो जारी कर पूरे घटनाक्रम में माफी मांगी है।

पिछले दिनों राजेंद्र नगर सेक्टर-5 से कुत्तों को डंडे और पत्थर से मारने का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें खाकी वर्दी पहने पुलिसकर्मी कुत्तों को पत्थर मार रहा था। इसके बाद वह डंडा उठाकर कुत्तों को मारने के लिए दौड़ पड़ता है। स्थानीय व्यक्ति ने इसका विरोध किया तो एएसआई ने उसको भी भुगत लेने की धमकी दी।

इसके बाद कई लोगों ने वर्दीधारी पुलिसकर्मी की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी। पुलिसकर्मी की पहचान शैलेंद्र सिंह के रूप में हुई जो दिल्ली पुलिस में असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) है। इसके बाद पीपल फॉर एनिमल गाजियाबाद की अध्यक्षा सुरभि रावत ने इस मामले में पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की कार्रवाई शुरू की।

सुरभि रावत का कहना है कि कार्रवाई की जानकारी होने के बाद पुलिसकर्मी ने वीडियो जारी कर पूरे घटनाक्रम को लेकर माफी मांगी है। सुरभि रावत ने संस्था के वरिष्ठ पदाधिकारियों को मामले से अवगत कराया है। एएसआई शैलेंद्र सिंह का माफी मांगते हुए वीडियो गुरुवार को आ गया। इसमें उन्होंने कहा, ‘मैं शैलेंद्र सिंह आप सभी लोगों से माफी चाहता हूं। गुस्सा आने की वजह से मैंने कुत्ते को पत्थर मार दिया था, जो नहीं मारना चाहिए था। आइंदा जिंदगी में ऐसी गलती नहीं करुंगा। मैं और मेरे बच्चे जानवरों से बहुत प्यार करते हैं। मेरी गलती को माफ करने की कृपा करें।’

Exit mobile version