ख़बरें राज्यों से

नंबर प्लेट पर ‘बोल देना पाल साहब आए थे’ लिखवाना पड़ा भारी, पुलिस का जवाब- जिससे डरते थे वही बात हो गई

औरैया। कुछ युवाओं को फिल्मी डायलाग का नशा इस कदर चढ़ता है कि वो टशन बन जाता है। बाइक के पीछे लगी प्लेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर न लिखवा बोल देना पाल साहब आए थे, लिखना तीन युवकों को महंगा पड़ गया। औरैया की अजीतमल कोतवाली पुलिस ने बाइक लेकर घूम रहे तीन युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि तीनों युवकों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है। इस पर एक युवक ने फिर अजय देवगन और तब्बू अभिनत फिल्म के गाने के बोल पर डायलाग दिया- …जिससे डरते थे वही बात हो गई।

कानपुर देहात के सिकंदरा थाना अंतर्गत अगुवाही गांव निवासी अनुज पाल पुत्र अमर सिंह, शुभम पाल पुत्र बाबू सिंह पाल व अंकित पाल पुत्र अमर सिंह पाल तीनों एक बाइक से मंगलवार की देर शाम आनेपुर गांव स्थित सांई मंदिर आए थे। जहां उन्होंने बाइक को पार्किंग में खड़ा किया तो नंबर प्लेट पर लिखे को पढ़ हर कोई एक बार सोचने को मजबूर हो गया। कहा कि क्या अंदाज है। मंदिर से निकलने के बाद बाइक से तीनों हाईवे से अनंतराम टोल की ओर आगे बढ़े।

इस बीच रास्ते में बाइक के नंबर प्लेट पर गश्त कर रही पुलिस के साथ ही स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) के एक सिपाही की नजर पड़ी तो उसने रोक दिया। इसके बाद तीनों को कोतवाली चलने का कहा। इस पर वह घबरा गए। कहा कि साहब जाने दो। नंबर प्लेट पर बोल देना पाल साहब आए थे क्यों लिखा है। पूछा तो कहा कि गलती हो गई।

मोटर व्हीकल एक्ट के तहत तीनों को नियम बताया गया। इसके बाद कोतवाली पहुंचे युवकों को बिठा लिया गया। उधर, औरैया पुलिस ट्वीटर हैंडल पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा को पोस्ट कर दी गई, इसमें पूरी बात बताते हुए यह भी लिखा रहा कि यह तो वही बात हो गयी राह में चलते मुलाकात हो गयी, जिससे डरते थे वही बात हो गयी। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि तीनों युवकों से पूछताछ की गई। इसके बाद कार्रवाई की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.