सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत

मुरादनगर। सेना में भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगा रहे दो दोस्तों को एक तेज रफ्तार वैन ने टक्कर मार दी। इसके बाद वैन सामने से आ रही कैब से टकरा गई। हादसे में बीसीए छात्र की मौत हो गई। एक छात्र समेत सात लोग घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया है।

खिमावती गांव निवासी विनेश वर्मा गांव में वीके पब्लिक स्कूल चलाते हैं। परिवार में पत्नी रजनी, बेटा विष्णु, देव व बेटी सहजल है। विष्णु दुहाई स्थित आईएएमआर कॉलेज में बीसीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह दो साल से सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था। दोस्तों के साथ रोजाना रावली रोड पर दौड़ की प्रैक्टिस करता था।

गुरुवार सुबह करीब सवा पांच बजे विष्णु अपने दोस्त दीपांशु शर्मा, हिमांशु त्यागी के साथ गांव के बाहर रावली रोड पर दौड़ लगा रहा था। तीनों दोस्त गांव के गेट से आगे पहुंचे तो रावली की ओर से आ रही तेज रफ्तार वैन ने विष्णु व दीपांशु को पीछे से टक्कर मार दी। जबकि हिमांशु उनसे पीछे दौड़ रहा था। हादसे के बाद सामने से आ रही दूसरी कैब कार से जा टकराई।

एसओ सतीश कुमार ने बताया कि हादसे में वैन की टक्कर के बाद विष्णु का सिर सड़क पर लगा, विष्णु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हिमांशु घायल हो गया। वैन कार चालक नदीम व उसका भाई जुनैद निवासी नेकपुर गांव और कैब कार सवार रजत यादव, उसका चचेरा भाई टिंकू निवासी डोलचा गांव बुलंदशहर व कैब कार चालक राहुल निवासी बुलंदशहर घायल हो गया। नदीम को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कैब चालक राहुल व उसमें सवार रजत यादव, टिंकू को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Exit mobile version