गाजियाबाद: आर्थिक तंगी से परेशान ब्यूटिशियन फांसी लगाकर दी जान

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के गोविदपुरम स्थित शताब्दीपुरम में ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक ब्यूटिशियन युवती ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया आर्थिक तंगी के चलते आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है।

कविनगर थाना प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि प्रीति वर्मा (22) शताब्दीपुरम में उर्मिला रावत के मकान में किराये पर रहती थीं। प्रीति के चाचा जागृति विहार संजयनगर में रहते हैं जबकि पिता की मौत के बाद से मां अपने मायके शाहजहांपुर में रह रही थीं। प्रीति नोएडा के एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। उसके साथ फतेहपुर निवासी खुशी श्रीवास्तव रहती थी। भाई की शादी के चलते खुशी दो जनवरी को अपने घर चली गई थी। इस दौरान प्रीति घर पर रह गई। सोमवार को खुशी वापस लौटी और दरवाजा खोलने के लिए प्रीति को आवाज दी।

कोई जवाब न आने पर उसने मकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो एक कागज पर प्रीती का पेटीएम नंबर और मोबाइल का पासवर्ड लिखा हुआ था। पुलिस ने मोबाइल का लॉक खोलकर उसमें डायल नंबर मिलाए। संजयनगर निवासी उनके चाचा को पुलिस ने सूचना दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रीति का दो महीने पहले नोएडा में सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में उन्हें चोट आई थी और वह बिस्तर पर थी। इसके चलते वह आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। चाचा ने पुलिस को बताया कि हाल में ही प्रीति कमरे का किराया लेने के लिए उनके पास आई थी और चाचा ने उन्हें पांच हजार रुपये दिए थे।

थाना प्रभारी का कहना है कि प्रीति का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। उसने आखिरी बार किससे बात की थी, इसका पता लगाया जा रहा है। मोबाइल से आत्महत्या के संबंध में सही का पता चलने की उम्मीद है।

Exit mobile version