गाजियाबाद: फंदे से लटका मिला बाप बेटी का शव, रात में पत्नी से हुआ था झगड़ा

गाजियाबाद। थाना विजय नगर इलाके की अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक और उसकी बेटी का शव फंदे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने पिता और पुत्री के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, करीब 25 वर्षीय अमित चौहान मूल रूप से हापुड़ जिले के आलमनगर गांव का रहने वाला था, जोकि इंदिरापुरम स्थित एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन था। पिछले काफी समय से थाना विजय नगर इलाके कि अकबरपुर बहरामपुर कॉलोनी में अपनी 1 साल की पुत्री और पत्नी के साथ रह रहा था। गुरुवार देर रात किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई, जिसके बाद वह अपनी पुत्री को लेकर दूसरे कमरे में चला गया लेकिन जब सुबह के वक्त वह कमरे से बाहर नहीं आया और कोई आवाज नहीं आई तो पत्नी ने अंदर जाकर देखा तो उसकी बेटी और पति दोनों ही फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। यह दर्दनाक मंजर देखते ही उसकी चीख निकली और पुलिस को सूचित करते हुए पड़ोसियों को बुलाया।

क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र सिंह भी खुद मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी के द्वारा इस तरह की सूचना प्राप्त हुई थी। उनके पास किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

आशंका है कि पारिवारिक कलह के बाद अमित ने यह कदम उठाया हालांकि अमित का शव बेशक फांसी पर लटका मिला है, लेकिन उसकी मुद्रा बेड पर बैठने जैसी है। सामान्य तौर पर लोग जमीन पर पैर लटकाकर बेड पर बैठ जाते हैं। ठीक इसी स्थिति में अमित का शव मिला है।

Exit mobile version