केजरीवाल में हिम्मत है तो खालिस्तान का विरोध करें: कुमार विश्वास

नई दिल्ली। दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर खालिस्तान समर्थन का आरोप लगाने वाले कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर कहा है कि वो इसे साबित कर सकते हैं।

आप के संस्थापक सदस्य रहे कुमार विश्वास ने शुक्रवार को कहा कि केजरीवाल इधर-उधर की बात करने की बजाय बताएं कि खालिस्तान समर्थकों से मिले थे कि नहीं मिले थे। कुमार विश्वास ने ये भी कहा कि केजरीवाल भोले बनकर दिखाने की बजाय उनका बात को झूठा साबित करें और सच बताएं। वो बता दें उनके खालिस्तानियों से क्या रिश्ते हैं नहीं तो मैं बता दूंगा।

कुमार विश्वास ने कहा, अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे आतंकी कहा है, सब मेरे पीछे पड़े हैं। ये सब बातें करके वो पंजाब और देश के लोगों को गुमराह ना करें और सच बताएं। मुजे हास्य कवि बताकर वो चीजों को छुपा नहीं सकते हैं। मैं चुनौती दे रहा हूं कि वो किसी भी मंच पर आकर मुझसे बात कर लें, मैं अपनी बात को साबित कर दूंगा कि उनके देश को बांटने वालों से संबंध थे। वो जब खालिस्तानियों से बैठकें कर रहे थे और मैंने सवाल उठाया था तो मुझे चुप रहने को कहा गया था। अगर आज भी हिम्मत है तो वो कह दें कि मैं खालिस्तान को कभी नहीं बनने दूंगा, मैं इसके खिलाफ हूं।

दरअसल आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। कुमार का कहना है कि केजरीवाल ने उनसे 2017 में कहा था कि वह पंजाब का मुख्यमंत्री बनने के लिए अलगाववादियों का समर्थन लेने के लिए तैयार हैं। यही नहीं केजरीवाल ने यहां तक कहा था कि या तो वह पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर अलग देश खालिस्तान के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे।

केजरीवाल ने इन आरोपों पर कहा कि मैं सबसे स्वीट आतंकी हूं। जो लोगों के लिए अस्पताल-स्कूल बनाकर देता है। केजरीवाल ने खुद को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का चेला बताते हुए कहा कि 100 साल पहले अंग्रेजों ने उन्हें आतंकवादी कहा था। 100 साल बाद इतिहास खुद को दोहरा रहा है। केजरीवाल ने कहा कि उनके खिलाफ सब विरोधी इकट्‌ठे हो गए हैं। आज सब भ्रष्टाचारी, चोर, लुटेरे इकट्‌ठा हो गए हैं। इनको मुझसे डर लग रहा है।

केजरीवाल के बयान के बाद अब एक बार फिर कुमार विश्वास ने उनको चुनौती दी है कि वो मुझे गलत साबित करके दिखाएं। कुमार ने कहा है कि केजरीवाल सच पर पर्दा डालने चाहते हैं लेकिन वो कामयाब नहीं हो सकेंगे। वो खालिस्तानियों के समर्थक हैं, ये मैं साबित कर दूंगा।

Exit mobile version