ऑनलाइन कॉलगर्ल सर्च करना पड़ा भारी, युवती ने सहयोगियों के साथ मिलकर वसूले रुपये

दिल्ली। अमन विहार इलाके में ऑनलाइन कॉल गर्ल तलाश कर उससे बात करना एक युवक को भारी पड़ गया। एक युवती युवक को लेकर एक फ्लैट पर पहुंची, जहां उसके तीन सहयोगियों ने युवक की पिटाई की और फिर उससे 50 हजार रुपये खाते में जमा करने के लिए कहा।

पीड़ित (34) पश्चिम विहार में रहता है। उसका सैनिटाइजर का कारोबार है। बुधवार दोपहर युवक ऑनलाइन कॉलगर्ल की तलाश कर रहा था। साइट से मिले एक नंबर पर उसकी एक युवती से बात हुई। युवती ने वीडियो कॉल पर उससे बात की और उसे सेक्टर 22 रोहिणी में मिलने के लिए बुलाया।

युवक करीब 2 बजे वहां पहुंच गया। लड़की ने वहां से प्रेम नगर की तरफ आने को कहा। युवक उस जगह पर पहुंचा। इसके बाद लड़की ने कहा कि पीर बाबा वाली जगह पर रुको। करीब 5 मिनट बाद लड़की आई और युवक की बाइक पर बैठ कर उसे पॉकेट-13 के सामने ले आई। यहां एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर फ्लैट में ले गई। लड़की ने किसी को वॉट्सऐप कॉल किया। कुछ देर बाद वहां एक लड़की और दो शख्स और आ गए। चारों ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए और पर्स से 3 हजार रुपए निकाल लिए। कहा कि जान बचानी है तो उनके अकाउंट में 50 हजार रुपए ट्रांसफर कर।

युवक ने अपने पिता को फोन किया। उन्होंने 30 हजार रुपए आरोपियों के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद चारों ने धक्का मारकर उसे फ्लैट से निकाल दिया। युवक ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

Exit mobile version