Uncategorized

सोसायटी में 12वीं मंजिल पर खतरनाक स्टंट, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो

फरीदाबाद। सोशल मीडिया बहुमंजिला इमारतों पर स्टंट करने के वीडियो वायरल हो रहे हैं। रविवार को सेक्टर-82 के ग्रैंडूयरा सोसायटी में करीब बारहवीं मंजिल की बालकनी की रेलिंग से बाहर निकलकर स्टंट करता हुआ एक व्यक्ति नजर आया। किसी अन्य व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो में व्यक्ति बालकनी की रेलिंग के सहारे स्टंट कर रहा है। यदि गलती से रेलिंग टूट जाए या रेलिंग से हाथ छूट जाए तो व्यक्ति नीचे गिर सकता है लेकिन इन सब को दरकिनार करते हुए व्यक्ति खतरों का खिलाड़ी बनने में लगा हुआ है। इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि अभी तक शिकायत नहीं मिली है, यदि शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी। वहीं, सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रधान दीपक मलिक ने बताया कि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति मेंटली चैलेंज्ड है। उनकी पत्नी की ओर से माफीनामा सोसायटी को दिया गया है और भविष्य में ऐसी गतिविधि न करने का आश्वासन भी दिया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी फ्लोरिडा सोसायटी का एक वीडियो वायरल हो चुका है, जिसमें एक महिला अपने बेटे को नौंवी मंजिल से कपड़े के सहारे नीचे उतारती है और कपड़े के सहारे बच्चे को ऊपर खींचती है। इस वीडियो को भी किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। यह वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.