सीएम चन्नी के हेलिकॉप्टर को नहीं मिली उड़ान की इजाजत, राहुल गांधी की रैली में होना था शामिल

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को सोमवार को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मूवमेंट के चलते इलाके में ‘नो फ्लाई जोन’ लगाया गया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की चुनावी रैली में शामिल होने के लिए सीएम चन्नी को पंजाब के होशियारपुर जाना था। वहीं पीएम मोदी जालंधर में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने से रोकने पर मुख्यमंत्री चन्नी ने नाराजगी जताई और कहा कि अगर प्रधानमंत्री को लैंडिग की इजाजत दी जा सकती है तो फिर मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर को उड़ने की इजाजत क्यों नहीं दी जा सकती। सीएम चरणजीत चन्नी को चंडीगढ़ के राजेंद्र पार्क से होशियारपुर राहुल गांधी की रैली में शामिल होने जाना था, लेकिन पीएम मोदी के वीवीआईपी मूवमेंट की वजह से उनके हेलिकॉप्टर के रूट को नो फ्लाई जोन घोषित कर दिया गया था जिसके चलते उन्हें उड़ान भरने की इजाजत नहीं मिली।

होशियारपुर के मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “सीएम चन्नी का यहां आना तय था, लेकिन यह शर्मनाक है कि इस सरकार ने चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने की अनुमति रद्द कर दी। अगर चुनाव आयोग इस पर संज्ञान नहीं लेता है, तो मैं समझूंगा कि ये चुनाव एक तमाशा है, एक दिखावा है।” बता दें कि पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होगा और वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी।

सुनील जाखड़ ने कहा, “कुछ दिन पहले पीएम ने कहा था कि जब वह पंजाब आए तो उन्हें फिरोजपुर नहीं जाने दिया गया और उनकी जान को खतरा था। आज जब चरणजीत सिंह चन्नी को होशियारपुर आने से रोका जा रहा है, तो मैं मोदी साहब से अनुरोध करता हूं कि इस पर कुछ कहिए।”

Exit mobile version