पुलिस की गाड़ी पर पलटा टैंकर, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में शुक्रवार रात बड़ा हादसा हो गया। पुलिस की गाड़ी पीआरवी पर टैंकर पलटने से चार सिपाही उसके नीचे दब गए। हादसे में तीन सिपाहियों की मौत हो गई। एक सिपाही घायल है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से भाग गया है।

शुक्रवार की रात उन्नाव हरदोई मार्ग पर पुलिस की गाड़ी जा रही थी। पीछे से एक टैंकर भी आ रहा था। इसी दौरान सफीपुर कोतवाली में महदीखेड़ा पुलिया के पास टैंकर ने पुलिस की गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान अचानकर संकरी पुलिया आ गई और टैंकर चालक ने ब्रेक लगा दिया, जिससे टैंकर अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी पर पलट गया। पीछे से आ रहा एक बाइक सवार भी टैंकर से भिड़ गया।

हादसे में मौके पर हड़कंप मच गया। आस-पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने गाड़ी पर पलटे टैंकर को हटाने की कोशिश की लेकिन टैंकर नहीं हटा पाए। इसके बाद सफीपुर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन को मौके पर बुलाया। करीब 40 मिनट बाद क्रेन आई। इसके बाद टैंकर को हटाकर गाड़ी में दबे चारों पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला।

हादसे में पुलिस की गाड़ी में बैठी महिला सिपाही शशिकला, रीता कुशवाह और चालक कृष्णेंद्र की मौत हो गई। वहीं, एक सिपाही आनंद गंभीर घायल है। पुलिस ने आंनद को नजदीकी अस्पताल भेजा। जहां से उसे तुरंत हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Exit mobile version