चुनाव लड़ने के लिए बीवी चाहिए, सड़कों पर इस शख्स ने लगवाए पोस्टर

मुंबई। महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर में एक व्यक्ति ने शहर की सड़कों और चौराहों पर अजीबोगरीब पोस्टर लगाए हैं। इस व्यक्ति ने जो पोस्टर लगाया है उसमें उसने लिखा है कि मुझे नगर निगम का चुनाव लड़ने के लिए एक बीवी चाहिए।

रमेश विनायकराव पाटील नाम के इस व्यक्ति ने शहर के चैराहों पर बैनर लगाया है जिसमें लिखा है कि 3 बच्चे होने के कारण वो नगर निगम चुनाव नहीं लड़ सकता इसलिए उसे उम्मीदवार बीवी चाहिए। बीवी किसी भी धर्म और जाति की चलेगी और वो तलाकशुदा या विधवा हो तो भी बात बनेगी बस उसकी उम्र 25 से 40 के बीच की हो और उसके 2 से ज़्यादा बच्चे ना हो।

महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम का चुनाव अप्रैल 2022 में होने के आसार है। रमेश रियल एस्टेट के कारोबार में सक्रिय हैं और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के शहर उपाध्यक्ष रह चुके हैं, फिलहाल वह मनसे में नहीं हैं। रमेश का कहना है कि अगर उनकी दूसरी शादी हो जाती है तो वह अपनी नई पत्नी को औरंगाबाद नगर निगम चुनाव में खड़ा करेंगे और उसे जिताएंगे भी। साथ ही उनका कहना है कि उनकी पुरानी बीवी को भी इनकी नई शादी से कोई आपत्ति नहीं है बस वह भी समाज सेवा करनी चाहती है।

रमेश पाटिल द्वारा लगाए गए इन बैनर और पोस्टर के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उनके पास शादी के प्रस्ताव आने शुरू हो चुके हैं। मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि वह किसी पार्टी विशेष को पसंद नहीं करते। उनके मुताबिक जो पार्टी उनकी नई होने वाली पत्नी को टिकट देगी, वे उसी पार्टी का प्रचार कर अपनी पत्नी को जिताने का पूरा प्रयास करेंगे।

Exit mobile version