ख़बरें राज्यों से

यूपी में अब PM मोदी संभालेंगे भाजपा की कमान, 31 जनवरी को पहली वर्चुअल रैली

लखनऊ। यूपी के चुनावी रण में सत्ताधारी बीजेपी की ओर से जोरदार प्रचार किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत पार्टी के दिग्गज नेता प्रचार के लिए उतर चुके हैं। वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सूबे में अपनी पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करने जा रहे हैं। पीएम मोदी की ये वर्चुअल रैली 31 जनवरी को है, जिसमें वह पहले चरण में मतदान करने वाले जिलों के मतदाताओं को संबोधित करेंगे।

31 जनवरी को होने वाली प्रधानमंत्री की इस वर्चुअल रैली के लिए पार्टी की ओर से खास तैयारी की जा रही है। माना जा रहा कि रैली में पीएम मोदी पहले चरण के तहत जिन विधानसभा सीटों पर चुनाव होंगे वहां के मतदाताओं से बातचीत करेंगे। जानकारी के मुताबिक, इस वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री 11 जिलों की 58 सीटों के डेढ़ लाख से ज्यादा पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उनसे चुनावी तैयारियों को लेकर बात करेंगे। साथ ही मतदाताओं से भी मुखातिब होंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम की इस पहली में पश्चिमी यूपी के पांच से छह जिलों को कवर करने की योजना है। इस रैली का केंद्र सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बुद्ध नगर जैसे जिलों पर होगा। इसके जरिए भाजपा 21 विधानसभा क्षेत्रों को साधने की कोशिश करेगी। इसके लिए हर भाजपा मंडल में एक एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी।

एक स्क्रीन के माध्यम से 500 लोगों को रैली में लाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इस तरह एलईडी स्क्रीन के जरिए पार्टी की योजना एक वर्चुअल रैली में करीब 50,000 लोगों तक पहुंचने की है। एलईडी स्क्रीन के अलावा, पीएम मोदी के भाषण को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.