ख़बरें राज्यों से

अगर फिर से योगी सरकार आती है, तो पलायन करूँगा: मुनव्वर राणा

लखनऊ। यूपी चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है बयानों का दौर तेजी से आगे बढ़ रहा है और रोज ही नए नए बयान सामने आ रहे हैं वहीं इस चुनावी सीजन में जिन्ना-पाकिस्तान का मुद्दा भी खूब चर्चा में है। मशहूर शायर मुनव्वर राना ने सीएम योगी पर हमला बोला उन्होंने कहा कि अब यूपी में हालात ठीक नहीं हैं इस बार यूपी में योगी की सरकार बनी तो तो पलायन कर लूंगा।

मुनव्वर राणा ने कहा कि जिन्ना-पाकिस्तान से चुनावों का क्या लेना-देना है? इससे किसी भी पार्टी को कुछ हासिल नहीं होगा। जनता असल मुद्दों पर गौर कर वोट डालेगी। वहीं, बीजेपी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, अभी हम बोलेंगे कि हम “आराम” कर रहे हैं तो ये बोल ने लगेंगे कि हमारे राम में आप “आ” क्यों लगा रहे हैं। मुसलमानों ने अपने घरों में छुरी रखना भी बंद कर दिया है, क्योंकि पता नहीं कब योगी जेल में बंद करवा दें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी ने तो चीन के डर से शुगर को चीनी बोलना ही बंद कर दिया है। वहीं, पलायन की बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं पहले ही बोल चुका हूं अगर योगी आएगा तो मैं पलायन कर दूंगा। इस बात को स्पष्ट तौर पर नोट कर लिया जाए। उन्होंने ये भी कहा कि, अगर कैराना से 10 हिंदुओं के पलायन का जिक्र किया जाता है तो हजारों मुसलमान भी यहां से पलायन कर रहे हैं जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, मुसलमान ने अपने घरों में छुरी तक रखना बंद कर दिया है कि पता नहीं कब योगी उनको बंद करवा दें।

एक बेटी सपा तो दूसरी कांग्रेस में
CAA-NRC प्रोटेस्ट के दौरान मुनव्वर की बेटियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। मुनव्वर राणा की 3 बेटियां हैं- सुमैया, फौजिया और उरुसा। सुमैया और उरुसा राणा कांग्रेस में शामिल हो गई थीं। हालांकि सुमैया बाद में कांग्रेस छोड़कर सपा में शामिल हो गई थीं तो उरुसा राणा कांग्रेस में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.