अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गंगनहर किनारे 7 महीने पहले मिली थी महिला की लाश, प्रेमी गिरफ्तार

गाजियाबाद। करीब सात माह पूर्व गंगनहर पटरी पर डिडौली गांव के सामने महिला गजाला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने गजाला के प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुछताछ में सामने आया है कि शादी की जिद के बाद गजाला के थप्पड़ मारने पर प्रेमी शाह खालिद ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या की थी। हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों में छिपाकर फरर हो गया था। पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर डंडा व स्कूटी बरामद कर ली है।

गत 26 जून 2021 को सुबह मिली कि गंगनहर पटरी पर गांव डिड़ौली के सामने एक महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उसी दिन रात दस बजे के आसपास महिला की शिनाख्त गजाला पत्नी परवेज मिर्जा निवासी 1434 गली छत्ता नबाव फराश खाना दिल्ली के रुप में हुई। 27 जून 2021को मुरादनगर थाने पहुंचे मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कराई।

एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस ने हिन्दूराव निवासी शाह खालिद को गिरफ्तार कर गजाला हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया डंडा व स्कूटी बरामद कर लिया है। पूछताछ में शाह खालिद ने बताया कि वह हलवाई की दुकान करता है। करीब 5 साल पहले गजाला उसकी दुकान से गाजर का हलवा लेने आई थी। बातचीत के दौरान दोनों में प्रेम संबंध बन गए थे। बताया कि 25 जून को गजाला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद वह अपनी ननद के घर नोएडा आ गई थी।

26 जून को ननद ने गजाला को नोएडा मिंटो रोड सीएनजी पंप के पास छोड़ दिया था। इसके बाद गजाला व शाह खालिद की घूमने की योजना बनी। दोनों स्कूटी से मुजफ्फरनगर के लिए निकल पड़े थे। शाह खालिद ने बताया कि गजाला अपने पति को तलाक देकर मेरे साथ शादी करना चाहती थी।

शाह खालिद ने बताया कि मुरादनगर गंगनहर पटरी पर करीब एक किमी चलने के बाद गजाला के साथ कहासुनी हो गई थी। स्कूटी रुकते ही गजाला ने गाली गलौज शुरू कर दी थी, और कई थप्पड़ शाह खालिद को मारे। इस पर खालिद को गुस्सा आ गया और उसने स्कूटी में रखा डंडे से गजाला को पीटना शुरू कर दिया। वह बेहोश होकर नीचे गई और वह डर कर भाग गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.