अपराधख़बरें राज्यों से

कानपुर की चोरी अमेरिका में लाइव, पुलिस एनकाउंटर में एक घायल

कानपुर। टेक्नोलॉजी का आज के समय में कितना विकास हो चुका है यह बात कानपुर की एक घटना से साफ होती है, जहां दो भाइयों ने अमेरिका से बैठे-बैठे अपने कानपुर स्थित घर को लुटने से बचा लिया।

कानपुर के श्यामनगर में डी-12 चौहान साहब वाली गली में हरीओम अवस्थी का मकान है। उनका काफी समय पहले निधन हो चुका है। हरीओम के दो बेटे विजय और आशुतोष अवस्थी एचसीएल में इंजीनियर हैं और अमेरिका के न्यूजर्सी में रहते हैं। यहां बंद पड़ा विजय का पूरा मकान हाईटेक सीसीटीवी कैमरों से लैस है। सोमवार रात करीब 12 बजे विजय और उनके परिजनों ने कैमरों के जरिये घर में आधा दर्जन बदमाशों को दाखिल होते देखा। उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पड़ोसी डीपी मिश्रा को दी।

सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर चकेरी मधुर मिश्रा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस चोरों के बारे में सूचना मिलते ही हरकत में आई और उस मकान तक पहुंच गई। मकान को चारों तरफ से घेर लिया गया। पुलिस छानबीन कर ही रही थी, तभी एक बदमाश छत के रास्ते भागने की फिराक में दिखा। पुलिस को देखकर उसने गोली चला दी। इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने भी गोली दाग दी, जो लुटेरे के पैर में लगी। पुलिस ने उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.