ख़बरें राज्यों से

केरल के पेंटर ने जीती 12 करोड़ रुपए की लॉटरी

कोट्टायम। केरल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पेंटर की किस्मत एक ही दिन में बदल गई। जिसकी चर्चा देशभर में हो रही है। कोट्टायम के रहने वाले एक पेंटर की किस्मत लॉटरी का टिकट खरीदने के 5 घंटे के अंदर ही चमक गई और अब वह 12 करोड़ रुपए का मालिक बन चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुदायमपडी के मूल निवासी सदानंदन उर्फ ​​सदन ने तिरुवनंतपुरम में लकी ड्रा से कुछ घंटे पहले रविवार सुबह एक विक्रेता से XG 218582 नंबर वाला लॉटरी टिकट खरीदा और 5 घंटे के अंदर ही सदानंदन का सब कुछ आनंदमय हो गया। सदानंदन ने मीडिया को बताया पास के बाजार से मीट खरीदने के लिए जाते वक्त मैंने सेलवान (लॉटरी टिकट विक्रेता) से आज सुबह ही टिकट खरीदा था। यह टिकट कोट्टायम शहर के एक लॉटरी एजेंट बिजी वर्गीज ने कुडेमपाडी के पास पांडवम में लॉटरी विक्रेता कुन्नेपरंबिल सेलवन को बेचा था।

सदानंदन के मुताबिक वो 50 सालों से पेंटिंग का काम करते हैं। उन्होंने बस वैसे ही टिकट खरीदा था, लेकिन जब उनका नंबर लकी ड्रा में निकला, तो सबसे होश उड़ गए। फिलहाल अब वो करोड़पति बन गए हैं। जल्द ही लॉटरी अधिकारी उनके दस्तावेज लेकर टैक्स काटकर पैसे उनके अकाउंट में भेज देंगे। वहीं जब उनसे पूछा गया कि वो इतने पैसों का क्या करेंगे, तो उन्होंने कहा कि वो इसका इस्तेमाल अपने बच्चों सनीश और संजय के रहने की स्थिति में सुधारने के लिए करेंगे।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक क्रिसमस बंपर के टिकटों की कीमत 300 रुपये है। लॉटरी में 3 करोड़ रुपये का दूसरा पुरस्कार (जो छह टिकटों को दिया गया था) और 60 लाख रुपये का तीसरा पुरस्कार (छह टिकटों को दिया गया) था। इस लॉटरी में विभाग ने 24 लाख टिकट छापे थे। इससे पहले सितंबर 2021 में एक ऑटो चालक ने 12 करोड़ जीता था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.