ख़बरें राज्यों से

10 हजार कार्यकर्ताओं से आज संवाद करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी आज भाजपा के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से वर्चुअल इवेंट में संवाद करेंगे। भाजपा की की उत्तर प्रदेश यूनिट की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 11 बजे से भाजपा कार्यकर्ताओं से अपना संवाद शुरू करेंगे।

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा ने कहा कि कम खर्च में तीव्र गति से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे सशक्त माध्यम इंटरनेट मीडिया है। उन्होंने कहा कि काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 18 जनवरी को 11 बजे नमो एप के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिला व महानगर के 10 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

भाजपा सूबे में दूसरी बार सरकार बनाने की कोशिश में जुटी है, जबकि समाजवादी पार्टी को 5 साल बाद एक बार फिर से वापसी की उम्मीद है। बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस भी इस चुनावी जंग में हैं और उन्होंने भी कई विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। समाजवादी पार्टी ने राष्ट्रीय लोकदल से गठबंधन किया है, जबकि बसपा और कांग्रेस अपने दम पर ही मैदान में उतरे हैं। चुनाव आयोग की ओर से 22 जनवरी तक कोरोना संक्रमण को देखते हुए किसी भी तरह की फिजिकल रैली, नुक्कड़ सभा और रोड शो आदि पर रोक लगाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.