ख़बरें राज्यों से

कांग्रेस विधायक का वादा, ‘कंगना के गालों से भी ज्यादा चिकनी’ सड़कें बनवाऊंगा’

जामताड़ा। झारखंड कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष और जामताड़ा के विधायक डा. इरफान अंसारी अपने विवादस्पद बयानों को लेकर हर रोज चर्चा में रहते हैं। बयान भी ऐसे-ऐसे देते हैं कि कई बार सफाई देनी पड़ती है और माफी भी मांगते हैं। एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

राज्य की हेमंत सोरेन सरकार में सहयोगी दल कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने एक वीडियो जारी कर कहा, जामताड़ा के आदिवासियों के लिए मैंने 14 नई सड़कों की सौगात दी है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि इन सड़कों को फिल्म अदाकारा कंगना रनौत के गालों से भी अधिक चिकनी बनाया जाएगा। हमारे आदिवासी बच्चे, युवा और कारोबारी वर्ग के लोग उन सड़कों पर चलेंगे।

उन्होंने राज्य की पूर्ववर्ती रघुवर दास की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि आप देखेंगे कि ऐसी सड़कें कभी भाजपा के शासनकाल में नहीं बनी होंगी। बीजेपी ने राज्य को लूटने का काम किया था। सड़कें नहीं बनने के कारण आज गांवों में रहने वाले आदिवासी धूक फांकने के लिए विवश हैं।

इससे पहले इरफान अंसारी इस हफ्ते की शुरुआत में भी चर्चा में थे जब उन्होंने दावा किया था कि किसी को लंबे समय तक फेस मास्क नहीं पहनना चाहिए क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होगा। एक “एमबीबीएस डॉक्टर” के रूप में अपनी बात रखते हुए, विधायक ने कहा था कि मास्क के अत्यधिक और लंबे समय तक उपयोग से कार्बन डाइऑक्साइड की सांस में जाती है।

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी कई साल पहले बिहार की सड़कों को बॉलीवुड की अदाकार हेमा मालिनी की गालों की तरह बनवाने का दावा किया था। उनके इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। अब इरफान अंसारी को भी इस बयान से विवादों का सामना करना पड़ सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *