ख़बरें राज्यों से

नोएडा: घाटे में चल रही थी कंपनी, मालिक ने पी शराब और मार ली खुद को गोली

नोएडा। सेक्टर-63 स्थित अपने दफ्तर में गाडस्पीड एक्सप्रेस कूरियर कंपनी के संचालक ने शुक्रवार दोपहर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके से एक तमंचा बरामद हुआ है। कोतवाली सेक्टर-63 पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि कारोबार में घाटा होने के बाद संचालक परेशान था। हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से ग्राम खिटोरी थाना उमेती जिला बदायूं निवासी राज सिंह ग्रेनो वेस्ट में परिवार के साथ रहते थे। सेक्टर-63 के ए ब्लॉक में उन्होंने ऑफिस ले रखा था। उनके साथ कुछ कर्मी भी काम करते थे। दोपहर में उन्होंने एक कर्मचारी को बाहर से खाना लाने के लिए कहा। जब कर्मचारी दूसरे युवक को भेजने लगा तो राज ने उसे खुद जाने को कहा। कुछ देर के बाद जब कर्मचारी खाना लेकर आया तो कुर्सी पर राज लहूलुहान पड़े थे।

सूचना पाकर कोतवाली सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र शुक्ला समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे तो राज के हाथ में तमंचा था और सिर में गोली लगी थी। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि कारोबार में नुकसान के कारण वह परेशान थे। मामले में अभी परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। घटना के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर जांच की।

शराब की बोतल व नमकीन मिली
जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो ऑफिस में शराब की बोतल और नमकीन के दो पैकेट मिले। आशंका है कि आत्महत्या से पहले शराब का सेवन किया गया था। बोतल खाली थी। ऑफिस के कर्मचारी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Related Articles

One Comment

  1. शराब के सेवन से होने वाले भयानक परिणामों को सब जानते हैं। शासन, प्रशासन, स्थानीय समितियाँ आदि फिर भी चुप हैं और इस व्यवसाय को सीधे या परोक्ष रूप से बढ़ावा दे रहे हैं।
    क्या कोई रोक लगा पाएगा? या यह समस्या भी समाज के तिरस्कृत निर्णयों में लुप्त हो जा जाएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *