अपराधख़बरें राज्यों से

नोएडा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच महिलाओं समेत 36 गिरफ्तार

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने दो होटलों पर छापा मारकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दोनों स्थानों से 31 पुरुष व पांच युवतियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पुरुषों में दोनों होटलों के संचालक व महिलाओं में एक नेपाल निवासी युवती और इवेंट मैनेजर शामिल है।

पुलिस के मुताबिक, रात लगभग साढ़े दस बजे सूचना मिली थी कि नटों की मढ़ैया के पास नए खुले ओयो होटल स्वीट्स रेजीडेंसी में अश्लील डांस और देह व्यापार चल रहा है। पुलिस ने मौके से होटल संचालक दनकौर के बागपुर निवासी अनुज, दो लड़कियों और दो युवकों को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि लड़कियों को सिग्मा-1 सेक्टर के पर्ल नेस्ट ओयो होटल से लाया गया है। वहां पर एक बड़े आयोजन के लिए अन्य साथियों को भी बुलाया गया है। यहां होटल के मैनेजर बागपत के रोहित शिशोदिया और होटल संचालक गाजियाबाद के निशांत चौहान ने अमित कुमार मित्तल के माध्यम से लड़कियों को बुलाया था।

पुलिस ने पर्ल नेस्ट के बेसमेंट में छापा मारा तो यहां शराब परोसी जा रही थी और अश्लील डांस चल रहा है। पुलिस ने यहां से होटल संचालक समेत 28 पुरुषों और तीन युवतियों को हिरासत में लिया और आपत्तिजनक सामग्री आदि बरामद कर ली। पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर अदालत में पेश किया है।

पुलिस के अनुसार अनुज कुमार, अमित कुमार, निशांत, अभिषेक, रोहित, संदीप, अमित, वरुण ऐरन, लवेश, विपुल सेठी, सुंदर, राजो, शुभम, निखिल, प्रदीप कुमार, राजेश शर्मा, मनोज कुमार, भरत तायल, लोकेश, आशिफ, सचिन, गौरव गोयल, सिया खान, मनोज, संजय कुमार, शैलेंद्र शर्मा, सुशांत शर्मा, मोहित, मनोज, सौरव, मोहित, शंकर आदि को गिरफ्तार किया गया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.