ख़बरें राज्यों से

मशहूर हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, वीडियो वायरल

मुज्जफरनगर। जावेद हबीब देश के सबसे पॉपुलर हेयर एक्सपर्ट हैं। भारत के अलावा दुनिया के और देशों में भी इनके काफी सैलून हैं। जावेद हबीब अपने सैलून के साथ-साथ एक काफी प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट भी हैं लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुए उनके एक वीडियो से वो विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया में बॉयकॉट की मांग उठ रही है है।

हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब हेयर स्टाइलिंग से लेकर बालों की केयर कैसे करनी है, इसके बारे में जानकारी शेयर करते रहते हैं। लेकिन जावेद हबीब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनको एक सेमिनार में सबके सामने महिला के बालों के ऊपर थूकते हुए देखा जा सकता है। वीडियो यूपी के मुज्जफरनगर किसी प्रोग्राम का दिखाई पड़ा रहा है, जहां स्टेज पर एक महिला सैलून वाली कुर्सी पर बैठीं नजर आ रही है। इस दौरान वहां मौजूद लोगों का टिप्स देते हुए जावेद हबीब महिला के बालों पर थूक देते हैं।

वीडियो में एक महिला चेयर पर बैठीं है और उनके बालों को जावेद हबीब कंघे से बना रहे हैं। इस दौरान उनको यह कहते हुए सुना जा सकता है कि “देखा मैंने बाल गंदे है, पर गंदे क्यों है कि शैंपू नहीं किया।” फिर आगे वो कहते हैं कि “ध्यान से सुना अगर पानी की कमी है ना..” यह करते हुए जावेद हबीब महिला के बालों पर थूक देते हैं। जिसके बाद वहां मौजूद लोग तालियां बजाने लग जाते हैं, फिर हंसते हुए जावेद हबीब कहते हैं कि “इस थूक में जान है।”

इस वीडियो के सामने आने के बाद चेयर पर बैठी महिला ने अपना वीडियो जारी किया है। महिला का कहना है कि उनका नाम पूजा गुप्ता है, वो जनपद बागपत के बड़ौत की रहने वाली हैं। महिला का कहना है कि उन्होंने मिसबिहेव किया, मैंने वो हेयर कट नहीं कराया, मैं गली के नाई से बाल कटा लूंगी लेकिन जावेद हबीब से नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.