अपराधमेरा गाज़ियाबाद

वसुंधरा में चल रहा है हुक्काबार, वीडियो वायरल

गाजियाबाद। प्रदेश के साथ साथ जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या तेज़ी से बढ़ रही है। जिसके बाद प्रदेश में नाईट कर्फ्यू के साथ धारा 144 लगा दी गयी है लेकिन इसके बाद भी मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। जिले में एक हुक्काबार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है।

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-13 में चल रहे हुक्काबार की पुलिस और प्रशासन से शिकायत हुई है। एक ट्विटर हैंडल से मंगलवार को जिलाधिकारी गाजियाबाद, गाजियाबाद पुलिस, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और पुलिस अधिकारियों को टैग करते हुए एक ट्वीट किया गया। उसमें लिखा गया कि इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के प्रह्लादगढ़ी पुलिस चौकी क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-13 के यूनिक आर्केड भवन की दूसरी मंजिल पर नेक्स्ट लेवल नामक हुक्काबार चल रहा है।

ट्विट में आगे लिखा कि इन लोगों को गाजियाबाद पुलिस का कोई डर नहीं है। पुलिस मौन है। इसके साथ एक वीडियो भी अपलोड किया गया है। उसमें तेज ध्वनि में संगीत बज रहा है। युवक हुक्का पीकर धुएं का गुबार छोड़ रहा है। अन्य युवक और युवतियां भी दिख रही हैं।

हैरान कर देने वाली बात है कि यूनिक आर्केड भवन वसुंधरा सेक्टर-13 से चंद कदम की दूरी पर अटल चौक पुलिस चेक पोस्ट है। पास के परशुराम चौक पर शाम को पुलिस की गाड़ी खड़ी रहती है। थोड़ी दूरी पर ही इंदिरापुरम कोतवाली है। बावजूद इसके यहां हुक्काबार चल रहा है। पुलिस की आखें आंख बंद किए हैं। पुलिस अधीक्षक ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *