अपराधमेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: बुजुर्ग ससुर ने कुत्ते के साथ की अश्लील हरकत, बहू ने ही बना लिया वीडियो

गाजियाबाद। जिले में बेजुबान जानवर के अश्लील हरकत करते हुए एक शख्स कैमरे में कैद हुआ है। यह वीडियो बुजुर्ग ससुर की बहू ने ही बनाया है। आरोप है कि वीडियो बनाने का पता चलते ही ससुर ने बहू पर हमला कर दिया था। पीएफए की सदस्य सुरभि रावत ने आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पीपल्स फॉर एनिमल (PFA) की अध्यक्ष सुरभी रावत ने बताया कि उन्हें ईमेल के जरिये एक वीडियो मिला। इसमें 55 वर्षीय शख्स एक कुत्ते के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। सुरभी रावत ने बताया कि बुजुर्ग परिवार के साथ रहता है। वह कई दिनों से घर के अंदर कुत्तों को लाता था। उन्हें काफी देर बाद बाहर छोड़ दिया करता था। ससुर की इन गतिविधि पर बहू को शक था।

वहीं शनिवार दोपहर बुजुर्ग सीढ़ियों के नीचे बैठकर एक कुत्ते के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। इस दौरान बहू ने वीडियो बना लिया। बहू ने ससुर को वीडियो के बारे में बताया तो वह आग बबूला हो गया। बुजुर्ग लोहे की छड़ के सहारे चलता है। इस छड़ से उसने बहू पर छड़ से हमला कर दिया। बहू ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

पीएफए अध्यक्ष सुरभी रावत ने बताया कि आरोपी वसुंधरा में सेक्टर-15 का रहने वाला है। सुरभि रावत ने तुरंत मामले को पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और अन्य पदाधिकारियों तक पहुंचाया। बाद में इंदिरापुरम थाने में आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। थाना प्रभारी मनीष बिष्ट का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *